राज्य विद्युत वितरण कंपनी में विद्युत सहायक के 5347 पद

महाराष्ट्र राज्य विद्युत वितरण कंपनी लिमिटेड के अधिकार क्षेत्र के तहत कार्यालय प्रतिष्ठान में विद्युत सहायक के कुल 5347 पदों को भरने के लिए योग्य उम्मीदवारों से ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए जाते हैं।

राज्य विद्युत वितरण कंपनी में विद्युत सहायक के 5347 पद 

शैक्षिक योग्यता – उम्मीदवारों को 10 वीं / समकक्ष परीक्षा उत्तीर्ण होनी चाहिए और राष्ट्रीय व्यावसायिक प्रशिक्षण परिषद, नई दिल्ली (एनसीवीटी) से आईटीआई (तंत्री / तारातंत्री) व्यावसायिक पाठ्यक्रम पूरा करना चाहिए और विजयतंत्री / तारातंत्री या उत्कृष्टता केंद्र (इलेक्ट्रिकल) में प्रशिक्षण प्रमाणपत्र होना चाहिए। क्षेत्र)।

आयु सीमा – विद्यार्थी की आयु 29 दिसंबर 2023 को 18 से 27 वर्ष के बीच होनी चाहिए। (पिछड़े वर्ग/आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग (ईडब्ल्यूएस)/खिलाड़ी/अनाथ श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए अधिकतम आयु सीमा में 5 वर्ष की छूट है और पीडब्ल्यूडी/भूतपूर्व सैनिक उम्मीदवारों के लिए अधिकतम आयु सीमा 45 वर्ष है।)

शुल्क – खुली श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए 250/- रुपये और पिछड़ा वर्ग/आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग (ईडब्ल्यूएस)/खिलाड़ी/अनाथ श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए 125/- रुपये (जीएसटी विशेष) का शुल्क लिया जाएगा।

राज्य विद्युत वितरण कंपनी में विद्युत सहायक के 5347 पद ऑनलाइन फॉर्म भरने के लिए और जानकारी के लिए निचे दिए वेबसते पर जाये  https://nmk.co.in/

पीएम किसान सम्मान निधि योजना

आयुष्मान भारत योजना 

प्रधानमंत्री सूर्योदय योजना  

Sharing Is Caring:

Leave a Comment